ताजा प्रविष्ठियां

Thursday, September 9, 2010

"अभी रिटायर होने का इरादा नहीं" … मनमोहन सिंह

अभी; खून बचा है रगों में लोगों की, अभी दम बाकी है चूसने को बदन में मेरे।

अभी पंजे*नुकीले और मजबूत हैं मेरे, आँखें*और दिमाग*साथ देते है मेरे

क्यों घुसुं ? किसी दरार में अभी से , अभी लोग सोये हैं आराम से पलंग पे

जब; ज़माने का सवेरा होगा, मेरी जिल्लत होगी हाय रे !

घुसना ही होगा मुझे किसी दरार में।

अभी तो कोई... खटका भी नहीं हुआ ,

क्यों घुसूं ? मैं, किसी दरार में ।

-------------------------------------

पंजे= मंत्रिमंडल, आँखें= राहुल गाँधी, दिमाग= सोनिया गाँधी

3 comments:

  1. हा-हा-हा .. देखिये न एक रिटार्ड देश के साथ कितना भद्दा मजाक कर रहा है !

    ReplyDelete
  2. .......अभी तो कोई... खटका भी नहीं हुआ...
    पंजे= ?
    आँखें= ?
    दिमाग= ? ....हा-हा-हा ..

    ReplyDelete

हिन्दी में कमेंट्स लिखने के लिए साइड-बार में दिए गए लिंक का प्रयोग करें